प्लास्टिक सर्जरी कर चेहरा बदलने या फिर कहें कि बर्बाद करने वाली ईरानी इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी सहर तबार को गिरफ्तार कर लिया गया है. सहर हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जॉली की जबरदस्त फैन है. एंजेलिना जैसी दिखने के लिए सहर तबार ने कई बार अपने चेहरे की सर्जरी भी करवाई है. लेकिन सर्जरी के नतीजे ऐसे निकले कि अब सहर काफी डरावनी दिखने लगी है.


दरअसल सहर तबार को ईशनिंदा कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेहरान की एक अदालत के आदेश के बाद सांस्कृतिक अपराधों और सामाजिक नैतिक भ्रष्टाचार जैसे आरोपों के आधार पर सहर को हिरासत में लिया गया है.

सहर तबार पर ईशनिंदा, हिंसा भड़काने, गलत तरीके से पैसा कमाने और युवाओं को भ्रष्टाचार के लिए प्रोत्साहित करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं.

बता दें कि सहर ने कॉस्मेटिक सर्जरी के अपना चेहरा एंजेलिना जोली से करवाना चाहा, लेकिन सर्जरी के बाद वह काफी डरावनी दिखने लगी है. सहर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद डरावनी फोटो पोस्ट करती हैं. सहर ने एंजेलिना जैसा दिखने के लिए 40 से ज्यादा सर्जरी करवाई है.



आपको जानकारी दे दें कि इस्लामिक मुल्क ईरान में सिर्फ इंस्टाग्राम ही चलाया जाता है. यहां फेसबुक और ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर बैन हैं.