बता दे ये हैरान कर देने वाला मामला यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट 1554 का है जो वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रैंसिस्को को जा रही थी, इस फ्लाइट में एक ऐसी घटना हुई जिसे देखकर फ्लाइट में मौजूद सभी यात्रियों की सांसे थाम गयी,. जिसका विडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.
जानिए क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट 1554 जो वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रैंसिस्को को जा रही थी, उसके बाथरूम में एक महिला यात्री फंस गई।जिसे बड़ी मुश्किलों के साथ बाहर निकाला गया. वही इस मामले में कंपनी की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि बाथरूम का दरवाजा सही तरीके से काम नहीं कर रहा था. जिसके कारण महिला यात्री उसमें फंस गई. डेनिवर में लैंडिंग के बाद यात्री को विमान के बाथरुम से सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला गया.
महिला यात्री से कंपनी ने मांगी माफी
जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने पूरे घटनाक्रम के लिए विमान में सवार यात्रियों से माफी भी मांगी है. एयरलाइन के जारी बयान में कहा, “यात्री को लैंडिंग के बाद सुरक्षित रूप से निकाल दिया गया था, और यात्रियों ने अपनी यात्रा जारी रखी. हम सभी ने अनजाने में हुई समस्या के लिए यात्री से माफी मांगी है. यह वीडियो ट्विटर पर टेलर किम्बर द्वारा शेयर किया गया है. टेलर किम्बर, एक ट्विटर उपयोगकर्ता, ने एक वीडियो साझा किया जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ तकनीशियन दरवाजे खोलने की कोशिश कर रहे हैं.
जानिए क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि यूनाइटेड एयरलाइन्स की फ्लाइट 1554 जो वॉशिंगटन डीसी से सैन फ्रैंसिस्को को जा रही थी, उसके बाथरूम में एक महिला यात्री फंस गई।जिसे बड़ी मुश्किलों के साथ बाहर निकाला गया. वही इस मामले में कंपनी की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि बाथरूम का दरवाजा सही तरीके से काम नहीं कर रहा था. जिसके कारण महिला यात्री उसमें फंस गई. डेनिवर में लैंडिंग के बाद यात्री को विमान के बाथरुम से सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला गया.

महिला यात्री से कंपनी ने मांगी माफी
जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने पूरे घटनाक्रम के लिए विमान में सवार यात्रियों से माफी भी मांगी है. एयरलाइन के जारी बयान में कहा, “यात्री को लैंडिंग के बाद सुरक्षित रूप से निकाल दिया गया था, और यात्रियों ने अपनी यात्रा जारी रखी. हम सभी ने अनजाने में हुई समस्या के लिए यात्री से माफी मांगी है. यह वीडियो ट्विटर पर टेलर किम्बर द्वारा शेयर किया गया है. टेलर किम्बर, एक ट्विटर उपयोगकर्ता, ने एक वीडियो साझा किया जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ तकनीशियन दरवाजे खोलने की कोशिश कर रहे हैं.
0 Comments