जी हां अब भले ही आपको भगवान् की फ़िक्र न हो, लेकिन भगवान् को तो अपने भक्तो की पूरी चिंता है. वैसे अगर हम शास्त्रों की बात करे तो शास्त्रों में श्रीकृष्ण जी का दर्जा काफी ऊँचा माना जाता है. जी हां ऐसा कहा जाता है कि श्रीकृष्ण नाम ही खुद में एक मंत्र है. इसलिए तो शास्त्रों में ये कहा गया है कि केवल श्रीकृष्ण जी का नाम जपने से ही इंसान के सभी कष्ट दूर हो जाते है. अब क्या करे हमारे बाल गोपाल है ही इतने अनोखे कि उनका नाम लेने से ही हर दुःख दूर हो जाता है. बता दे कि उनके इस नाम में ही पूरा ब्रह्माण्ड समाया हुआ है.

गौरतलब है कि अगर आप हर रोज एक सौ आठ बार इस मंत्र का जाप करेंगे तो यक़ीनन आपकी मनोरथ सिद्ध हो जाएगी. दरअसल कृष्ण भगवान् विष्णु जी के आठवें अवतार माने जाते है. तभी तो कृष्ण जी के भक्त केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखने को मिलते है. जी हां यानि उनकी महिमा का गुणगान पूरी दुनिया में गाया जाता है. यहाँ तक कि लोग इन्हे प्रेमी प्रेमिकाओ की तरह भी पूजते है. बरहलाल अब हम आपको उस मंत्र के बारे में बताएंगे, जो आपको धनवान बना सकता है. यह मंत्र कुछ इस प्रकार है.
“गोवल्लभाय स्वाहा”.

बता दे कि यह मात्र दो शब्दों का मन्त्र आपको अपार धन की प्राप्ति करवा सकता है. हालांकि इस पर यकीन करना या न करना ये तो आपकी आस्था पर ही निर्भर करता है. इसके इलावा उच्चारण के समय अगर आप एक भी शब्द गलत बोलते है, तो आपको इसका लाभ नहीं मिलेगा. इसलिए इस मंत्र का सही उच्चारण करना जरुरी है और अगर हो सके तो ज्यादा से ज्यादा इसका जाप करे. जी हां यानि आप इस मंत्र को कही भी और कभी भी बोल सकते है, लेकिन जब तक आप इस मंत्र का कम से कम सवा लाख बार जाप नहीं कर लेते, तब तक आपको इसका लाभ नहीं मिलेगा.केवल 2 अक्षर का यह मंत्र गरीब को भी बना सकता है धनवान, इस मंत्र को बोलने से ही बरसने लगेगा पैसा

इसके इलावा अगर आप प्रेम विवाह करना चाहते है और आपके परिवार वाले नहीं मान रहे है, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. जी हां क्यूकि श्रीकृष्ण के अगले मंत्र से आपका प्रेम विवाह जरूर संपन्न हो जाएगा.  ये मंत्र कुछ इस प्रकार है.
“ॐ नमो भगवते श्रींगोविन्दाय”.

बता दे कि आपको एक सौ आठ बार इस मंत्र का जाप करना है. जी हां हर रोज इस मंत्र का जाप करे और कृष्ण जी की आराधना करे. इससे यक़ीनन आपको मनचाहा फल जरूर प्राप्त होगा.