दुनिया में हर व्यक्ति का एक खूबसूरत और संस्कारी लड़की पत्नी के रूप में पाने का सपना होता है। आज के इस लेख में हम आपको ऐसे 5 भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है।
  1. रविंद्र जडेजा और रीवाबा सोलंकी-
ये 5 क्रिकेटर्स इतनी खूबसूरत पत्नी होने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, नंबर 5 है सबका फेवरेट
 
 
रविंद्र जडेजा ने पत्नी के रूप में रीवाबा जैसी ब्यूटी क्वीन को पाया है, इसलिए वे काफी भाग्यशाली है। बता दें कि दोनों ने 2016 में राजकोट में शादी की।
2. सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी-
 
 
सुरेश रैना ने 2015 में अपने बचपन के प्यार प्रियंका चौधरी से शादी की थी। उनकी सुंदरता किसी भी शीर्ष बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।
3. युवराज सिंह और हेज़ल कीच-
 
 
युवराज ने दूसरी विश्व कप ट्रॉफी जीतने में एक भारतीय क्रिकेटर के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह भारतीय क्रिकेट के एक दिग्गज खिलाड़ी हैं। युवराज ने 2016 में ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री हेज़ल से शादी की। उपरोक्त तस्वीरों में आप युवराज और हेज़ल को देख सकते हैं।
4. रोहित शर्मा और रितिका सजदेह-
 
 
रोहित शर्मा ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी। उपरोक्त तस्वीरों में आप रितिका को देख सकते हैं, वह काफी खूबसूरत लग रही है।
5. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा-
 
 
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से साल 2017 में शादी की थी। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।
आपको ये लेख पसंद आया तो लाइक और शेयर जरूर करें तथा अपनी पसंदीदा जोड़ी का नाम कमेंट बॉक्स में लिखें।