भारत में जब भी कोई सेलेब्रिटी अपना घर खरीदता है तब सामान्य तौर पर वह उसमे बेडरूम, गार्डन एरिया और पार्किंग स्पेस सबसे पहले देखता है। जबकि हॉलीवुड के देश अमेरिका में भारत की देशी गर्ल ने अपने पति के साथ मिलकर कुछ अलग ही कारनामा किया है। दरअसल प्रियंका ने करोड़ों रुपए में ऐसा घर खरीदा है जिसमें बेडरूम से ज्यादा बाथरूम है।


ये हैं दुनिया के सबसे हॉट कपल, 144 करोड़ मे खरीदा 7 बेडरूम और 11 बाथरूम वाला घर
7 बेडरूम और 11 बाथरूम वाला घर है चर्चा का विषय
हाल ही में वाल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस में अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 20,000 वर्ग फीट का एक आलीशान घर खरीदा है। इस घर के लिए इस कपल ने 20 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं, जिसे भारत के रुपए में यदि देखें तो लगभग 144 करोड़ रुपए होते हैं। खबरों की माने तो इस घर में 7 बेडरूम और 11 बाथरूम है। इसके साथ ही बहुत सारा आउटडोर स्पेस भी यहां है।


मॉर्निंग वॉक के लिए गार्डन एरिया दिया गया है और फ्री समय में एन्जॉय करने के लिए कई तरह के गेम के लिए भी पूरा बंदोबस्त है। इस घर में स्विमिंग पूल से लेकर के मूवी देखने तक सारा इंतजाम देखने को मिला है, लेकिन सबसे ज्यादा जिस बात के चर्चे हुए वह इस कपल के घर में 7 बेडरूम और 11 बाथरूम के है। आप खुद सोच सकते हैं किस तरह से एक घर में इतने सारे बाथरूम दिए गए हैं।


यह खूबसूरत जोड़ा है फेमस हॉट कपल
गौरतलब है कि हॉट कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कुछ समय पहले ही शादी की है, लेकिन आज दुनिया में इनकी लोकप्रियता किसी से कम नहीं है। अमरीकी पॉप सिंगर से शादी के बाद प्रियंका की बोल्डनेस बहुत बड़ गई है और अपनी इन्हीं हॉट अदाओं की वजह से इन्हे कई तरह के हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम भी मिल रहा है। आप हमें बताइए की आपको प्रियंका और निक की यह जोड़ी कैसी लगती है ?